Samsung Galaxy M55 5G का भारत में सामने आया लॉन्च टीजर, जानिए इसकी किमत और इसके फीचर्स के बारे में सब कुछ

Samsung Galaxy के M55 5G फ़ोन को कंपनी ने लांच कर दिया है, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, इस फोन को 28 मार्च को ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है, जहां पर इसे काफी पसंद भी किया गया है, ऐसे में कंपनी ने फोन का भारत में लॉन्च टीजर जारी कर दिया है, जिसके माध्यम से पता चलता है कि, फोन जल्द ही भारत मार्केट में लांच होने वाला है. इसके साथ इसके वेरिएंट के कुछ में स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं.

Samsung Galaxy M55 5G

इस समय Samsung Galaxy M55 5G लॉन्च होने के लिए तैयार में है, जानकारी के लिए बता दे की, Amazon पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट लाइव हो चुकी है, जहां पर फोन का कलर, रियर डिजाइन और साइड व्यू देखा जा सकता है, जो काफी खुबसुरत है।

Samsung Galaxy M55 5G Specifications

Samsung Galaxy M55 5G का प्रोसेसर Snapdragon 7 Gen 1 के साथ आने वाल है, वही इस समय लॉन्च हुए ब्राजील मॉडल की बात करें तो फोन में 6.7 इंच AMOLED Plus डिस्प्ले मिलती है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 के साथ आता है,।जहा पर कंपनी ने One UI 6.1 की स्क्रीन दी है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Galaxy M55 5G अन्य फीचर्स

Samsung Galaxy M55 5G में बैटरी 5000mAh दी है, जिसके साथ में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सैमसंग ने दिया है। फोन में 8GB रैम है और 256GB स्टोरेज है। यह फोन IP67 रेटेड है, जिससे यह डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट से आपके फ़ोन की सुरक्षित रखता है, इसकी मोटाई 7.8mm है और वजन 180 ग्राम है। जैसा कि भारतीय वेरिएंट के लिए भी टीजर जारी किया है, इसमे फोन में Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट लगाया गया है।

कैमरा सेटअप

Galaxy M55 फोन में तीन कैमरा सेटअप देखने को मिलता हैं, इसमे प्राइमरी लेंस 50MP का है जिसके साथ में 8 MP अल्ट्रावाइड कैमरा है, और 2 MP का मैक्रो कैमरा है।

लॉन्च डेट और प्राइस

Galaxy M55 के बारे में बताया गया है, की कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट, 31 मार्च 2024 रखी है, भारत में अमेज़न पर सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 26,999 से शुरू होने की उम्मीद है

Leave a Reply