Google Pixel 7 पर अभी मिल रहा 13,500 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर! जल्दी उठाओ लाभ…

Google Pixel 7 Flipkart Discount Offer: अगर आपने फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो थोड़ा सा रुक जाइए हम यहां ऑफर लेकर आए हैं जो ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अभी भी उपल्ब्ध है। इस आर्टिकल में हम जिस फोंस के बारे में बताएंगे वह है Google Pixel फोन जिस पर मिल रहा है तगड़ा ऑफर। इसका फायदा उठाकर आप Pixel 7 को आकर्षक कीमत पर खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन कॉम्पैक्ट डिजाइन और बेहतरीन कैमरा के साथ आता है. 

आपको बता दे कि अगर आप मिड रेंज बजट में फोन तलाश रहे हैं, तो इस हैंडसेट पर विचार कर सकते हैं. Flipkart पर ये फोन 50 हजार रुपये से कम कीमत पर मिल रहा है। ये ब्रांड का फ्लैगशिप डिवाइस है. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स।

कितने रुपये में खरीद सकते हैं? 

इस कंपनी ने इस हेडसेट को 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। वैसे कई अलग-अलग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अलग-अलग रेट में आपको या फोन अभी भी मिल जाएगा लेकिन कभी-कभी इस फोन पर तगड़ी डिस्काउंट मिलती है जिसके बारे में आज हम बताने जा रहे हैं। 

Google Pixel 7 Flipkart Discount Offer
Google Pixel 7 Flipkart Discount Offer

अभी फिलहाल फ्लिपकार्ट पर ₹10000 डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन आपको 49,999 रुपये में मिल जाएगा है। इस पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है। फोन की खरीद पर ICICI कार्ड होल्डर्स 3500 रुपये की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। 

कार्ड का भी डिस्काउंट अगर आप प्राप्त करते हैं तो इसके बाद आपको 46499 में या फोन मिलेगा इसके साथ 12 महीने का शोपिफाई का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

2 thoughts on “Google Pixel 7 पर अभी मिल रहा 13,500 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर! जल्दी उठाओ लाभ…”

Leave a Reply